{ads}

अभिनेत्री मयंका परेरा की पहली फिल्म 'सफाईबाज - द स्कैवेंजर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार

 


फिल्म 'सफाईबाज़ - द स्कैवेंजर' उन लोगों को श्रद्धांजलि है जिन्होंने समाज को स्वच्छ और स्वस्थ रखने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी, लेकिन जिनके बलिदान गुमनाम और सम्मानहीन हो गए हैं। सफाईबाज़ सफाई कर्मचारियों या ड्रेनेज और सीवर लाइन सफाईकर्मियों के संघर्ष की कहानी है, जो एक गटर की सफाई करते समय अपनी मृत्यु तक पहुँच जाते हैं। पश्चिमी देशों के विपरीत, जहां सफाई यंत्रीकृत होती है, भारत में सफाई कर्मचारी उन्हें अपने जीवन की कीमत पर हाथ से या हाथ से मैला ढोने से साफ करते हैं।

सबसे प्रतिभाशाली मॉडल और अभिनेत्री मयंका परेरा अभिनीत फिल्म सफ़ाइबाज़ - द स्कैवेंजर में बॉलीवुड उद्योग की प्रमुख हस्तियों के साथ-साथ अनुभवी कॉमेडियन और अभिनेता राजपाल यादव, जॉनी लीवर, रवि किशन और उपासना सेन शामिल हैं।

यह प्रोजेक्ट एक्ट्रेस मयंका परेरा का डेब्यू होगा और वह 'अदिति' नाम की एक गांव की लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी |

मयंका परेरा प्रतिभाशाली मॉडल और अभिनेत्रियों में से हैं, जो गोवा शहर से ताल्लुक रखती हैं। मयंका परेरा को ग्लैमर की दुनिया में अच्छा प्रदर्शन मिला और उन्होंने कई फैशन शो भी जीते हैं जिनमें मेगा मॉडल 2014, मिस गोवा फाइनलिस्ट, आदि शामिल हैं। उन्होंने गोवा के सिनेमाघरों में प्रसिद्ध निर्देशक फ्रांसिस डी तुएम के लिए काम किया है और मुंबई में थिएटर शो किया है

हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी में भी मयंका परेरा ने एक प्रमुख एयरलाइन कंपनी के लिए दो साल तक एयर होस्टेस के रूप में भी काम किया। इससे उन्हें अच्छा एक्सपोजर मिला और फिर वह अपने करियर में कुछ बड़ा करने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं। वेब श्रृंखला और अन्य डिजिटल उपक्रमों सहित अपने क्रेडिट के साथ, वह अब अपनी पहली परियोजना के लिए तैयार है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer