रेरा नेशनल ओपन हाउस कॉन्क्लेव में देशभर के रियल एस्टेट इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स व डेलीगेट्स ने लिया हिस्सा

rera-jaipur-2
-- रेरा की सकारात्मक गतिविधियों से रियल एस्टेट क्षेत्र में पॉजिटिव बदलाव लाना हमारा मुख्य उद्देश्य :- निहाल चंद गोयल

राजधानी जयपुर में ओपन हाउस सेमिनार में एडवांस क्वैशन्स आंसर्स व  रेरा अथॉरिटी के सजेशन्स के बीच कॉन्क्लेव सम्पन्न हुआ। मौका था राजधानी जयपुर में "रेरा इंडिया एजुकेशनल एंड रिसोर्सेज फेडरेशन" के तहत जे एल एन मार्ग स्थित होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित हुए रेरा एजेंट कॉन्क्लेव 2019 का।
 
बिल्डर्स व एजेंट्स के बीच खत्म हो भ्रम की स्थिति, सही मैसेज सभी तक पहुँचाना हमारा लक्ष्य :- अमित कुमार केडिया
 
इस फेडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट अमित कुमार केडिया ने बताया की हिंदुस्तान में रेरा का यह ऐसा पहला इवेंट है, जहाँ से एजेंट्स को AAA केटेगरी के अवार्ड देने की शुरुआत होने जा रही है। इस फेडरेशन के माध्यम से हम रियल एस्टेट मार्केट को प्रमोट करना, जागरूकता को बढ़ाना, इंडस्ट्री प्रोफेशनल्स को एक अपनी बात रखने के लिए एक मंच प्रदान करना जैसे अनेक मुद्दों पर काम कर रहें हैं। उन्होंने आगे बताया की इस कार्यक्रम का उद्देश्य बिल्डर्स-एजेंट्स-ग्राहक के संबंधों को मजबूत करना तथा इन सभी के बीच में आने वाली समस्याओं के निराकरण हेतु सुझाव व जानकारी प्रदान करना है। रियल एस्टेट मार्केट में प्रोफेशनलिज्म को प्रमोट करना व एथिकल बिज़नेस प्रैक्टिस को बढ़ावा देना हमारी पहली प्राथमिकता है।
rera-jaipur
इस ओपन हाउस कॉन्क्लेव में देश भर से आये बिल्डर्स, एजेंट्स, चार्टेड एकाउंटेंट्स, एडवोकेट्स ने पार्टिसिपेट किया तथा रेरा फेडरेशन के नियमों, अधिनियमों, रूपरेखा व कार्यप्रणाली के बारे में सबको अवगत कराया।
rera-jaipur
यह रहा सेशन चेयरमैन, गेस्ट ऑफ ऑनर व स्पीकर्स का पैनल :- 
इस कॉन्क्लेव में सेशन चेयरमैन के तौर पर रमेश चंद्र शर्मा तथा गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर राकेश जैन मौजूद रहे। वहीं स्पीकर्स के रूप में सीए रमेश एस प्रभु, एडवोकेट संजय शर्मा एवं कविंदर खुराना उपस्थित रहे।

यह रहे ओपन हाउस एडिशनल पैनल मेम्बर्स :- 
इस कॉन्क्लेव के एडिशनल पैनल मेम्बर्स में दिनेश कुमार पारीक, रमेश अग्रवाल, सुधांशु सिंह, अमिताभ रॉय, नीरज सिंह व स्वाति बैजल मौजूद रहे।
Previous Post Next Post