ब्रांड फैक्टरी द्वारा 4 से 8 दिसंबर तक “फ्री शॉपिंग वीकेंड" का होगा आयोजन


brand factory

4 से 8 दिसंबर तक 200 से अधिक ओरिजनल ब्रांड खरीद सकते हैं मुफ्त

जयपुर:  ब्रांडेड फैशन में छूट को नये स्तर पर ले जाते हुए ब्रांड फैक्टरी में फैशन के सबसे बड़े उत्सव "फ्री शॉपिंग वीकेंड" की घोषणा कर दी। भारत की अग्रणी फैशन डिस्काउंट चैन कहलाने वाली ब्रांड फैक्टरी का "फ्री शॉपिंग वीकेंड" 4 दिसम्बर 2019 को शुरू होकर 8 दिसम्बर तक चलेगा। ग्राहक इसमें 5000 रूपए का सामान सकते है केवल 2000 रूपये में और वह रकम भी उन्हें 1200 रुपए के गिफ्ट वाउचर, 500 रुपए के फ्री परिधान तथा 300 रुपए का कैश बैक फ्यूचर पे वॉलेट के जरिए वापस मिल जाते है यानी उनकी खरीदारी हो जाती है एकदम मुफ्त।

"फ्री शॉपिंग वीकेंड" देश का सबसे लोकप्रिय आयोजन है क्योंकि इसमें फैशन प्रेमी जो भी चाहे, बेहिचक एकदम मफ्त खरीद सकते है। ब्रांड फैक्टरी में खरीदारी खास होती है क्योंकि ग्राहक यहां पुरुष महिलाओं और बच्चों समेत पूरे परिवार के लिए 200 से अधिक ओरिजनल ब्रांड्स में से पसंदीदा परिधान चुन सकते हैं।

ब्रांड फैक्टरी के सीईओ सुरेश संधवानी ने "फ्री शॉपिंग वीकेंड"के बारे में कहा जयपुर के लोगो के लिए फ्री शॉपिंग वीकेंड लाने में हमें बहत प्रसन्नता हो रही है। ग्राहक न पूरे परिवार के लिए नए नवेले परिधान खरीद सकते है बल्कि उन्हें मुफ्त पाकर बचत भी कर सकते है।

खरीददार को आसानी से खरीददारी का मौका देने वाला फ्री शॉपिंग वीकंड भारत का इकलौता व्यापक पहुँच वाला खरीददारी उत्सव है, जिसके लिए टिकट भी लेना होता है। ग्राहक अपने टिकट ऑनलाइन और नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर जाकर बुक करा सकते है।
Previous Post Next Post