{ads}

नॉडविन गेमिंग का बकार्डी NH7 वीकेंडर सिटी टेकओवर 11-12 मार्च को जयपुर में

 

 

जयपुर: 08 मार्च, 2022: विश्व की अग्रणी ईस्पोर्ट्स कंपनी, नॉडविन (NODWIN) गेमिंग और बकार्डी (BACARDÍ) भारत के सबसे खुशहाल मल्टी-जेनर म्यूजिक फेस्टिवल बकार्डी NH7 वीकेंडर का, सिटी टेकओवर शोज़ के माध्यम से गुलाबी शहर जयपुर में आगाज़ कर रहे हैं। यह फेस्टिवल 11-12 मार्च, 2022 के वीकेंड में शहर के मल्टी-लेवल हेरिटेज लॉन्ज और नाइट क्लब: क्लब नैला और होटल देवराज निवास सैसी रूफटॉप क्लब, लॉन्ज और कैफे ट्रोव में किया जाएगा। शहर के दो मुख्य स्थानों पर आयोजित होने वाले फेस्टिवल के टिकट यहाँ उपलब्ध होंगे I


जयपुर के लोग अपने प्रियजनों के साथ नई यादों की नींव गढ़ने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इसके साथ ही वे भारत के कुछ सबसे प्रतिभाशाली इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट्स, जैसे कोहरा, तस्नीम, डीजे कान-आई, मोजोजोजो, एमसी अल्ताफ, करण कंचन, प्रवीण आचार्य और अलीना की लाइव परफॉर्मेंसेस को बेहद पसंद करते हैं। 

इसे जीवंत रखते हुए, यह म्यूजिक फेस्टिवल अपने दिलचस्प अनुभवों के साथ लोगों के लिए एक जादुई वीकेंड होने का वादा करता है, जिसमें स्थानीय रूप से सोर्स्ड फ्ली मार्केट, जयपुर के निवासियों के लिए बनाया गया एक क्यूरेटेड ड्रिंकिंग अनुभव, मजेदार और इंटरैक्टिव फोटो ऑप्स और निश्चित रूप से अच्छे म्यूजिक और अच्छे वाइब्स से भरी शाम शामिल होगी।

नॉडविन गेमिंग के को-फाउंडर तथा मैनेजिंग डायरेक्टर, अक्षत राठी कहते हैं, "पुणे में नियोजित अविश्वसनीय ऑन-ग्राउंड अनुभव के अलावा, हम 11 शहरों में सिटी टेकओवर लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। जयपुर में बकार्डी NH7 वीकेंडर फैंस म्यूजिक, आर्ट तथा कल्चर के माध्यम से अपने शहरी पब्स तथा हब्स में फेस्टिवल का आनंद ले सकते हैं। हमने हर पड़ाव पर यह कोशिश की है कि जैसे ही हमारे दर्शक यहाँ कदम रखें, अपनी सभी चिंताओं से मुक्त हो जाएँ।"

बकार्डी NH7 वीकेंडर जयपुर सिटी टेकओवर एडिशन के आर्टिस्ट्स के नाम इस प्रकार हैं:

समीक्षा उनियाल, कंज्यूमर मार्केटिंग लीड, ब्रांड बकार्डी, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया कहती हैं, "विगत वर्ष बकार्डी NH7 वीकेंडर के ऑनलाइन एडिशन के साथ हम भौगोलिक बाधाओं को तोड़ने और देश के कोने-कोने में दर्शकों के लिए फेस्टिवल को आसानी से पहुँचा पाने में सक्षम थे। इस पर मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए, हम इसे न केवल जमीनी स्तर पर वापस ला रहे हैं, बल्कि देशभर के ग्यारह शहरों में भी इसका आगाज़ कर रहे हैं। यह अब बड़ा और बेहतर है! सिटी-टेकओवर्स के साथ फेस्टिवल के माध्यम से खुशियाँ बिखेरने का यह हमारा छोटा-सा प्रयास है, और इसके साथ ही हम अपने दर्शकों को खुशियों भरी नई राह प्रदान करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।"

पुणे में नियोजित अविश्वसनीय ऑन-ग्राउंड अनुभव के अलावा, नॉडविन गेमिंग और बकार्डी, बकार्डी NH7 वीकेंडर अनुभव को 11 शहरों- हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, शिलांग, गुवाहाटी, कोलकाता, बैंगलोर, गोवा और जयपुर में निकटतम कल्चरल क्लब में लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

बकार्डी NH7 वीकेंडर ने सभी आवश्यक सुरक्षा, स्वच्छता प्रोटोकॉल्स तथा जाँचों को प्राथमिकता दी है, जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग नियम, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेशन, ऑन-ग्राउंड रैपिड टेस्ट (एंटीजन), मास्क और सैनिटाइज़र का अनिवार्य उपयोग, टेम्परेचर की जाँचें आदि, ताकि फैंस सुरक्षित वातावरण में लाइव अनुभव का आनंद ले   सकें।

तो, देर कि बात की, अभी के अभी अपना टिकट बुक करें! अधिक जानकारी के लिए इंस्टाग्राम पर बकार्डी NH7 वीकेंडर सोशल मीडिया चैनल @nh7dotin को फॉलो करें।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer