{ads}

सिनेमा के लोग नैतिक जिम्मेदारी रखने वाले प्रभावशाली व्यक्ति भी हैं - आदित्य ओम


 

सिनेमा के लोग न केवल मनोरंजन करने वाले हैं, बल्कि समाज के प्रति नैतिक जिम्मेदारी रखने वाले प्रभावशाली व्यक्ति भी हैं, जो तेलुगु फिल्मों में एक जाना माना नाम आदित्य ओम  दावा करते हैं और कलात्मक संदेश उन्मुख फिल्मों के कम दबदबे वाले रास्ते को अपनाकर राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

उनकी निर्देशित फिल्म 'मासब', जो पिछले साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी, प्राथमिक शिक्षा पर थी, उसने कई पुरस्कार जीते और किसी भी फिल्म के लिए प्रभावशाली उच्च IMDB रेटिंग प्राप्त की। मैनुअल मैला ढोने वालों पर आधारित उनकी हाल ही में पूरी हुई फिल्म 'मैला' (मलमूत्र) को एनएफडीसी फिल्म बाजार द्वारा चुना और अनुशंसित किया गया था। 

एक अभिनेता के रूप में भी आदित्य ओम पेशेवर कॉलेजों में आरक्षण पर बनी फिल्म 'कोटा' में हिंदी में और जलवायु परिवर्तन पर एकल अभिनेता की फिल्म 'बंदी' में नजर आएंगे। वह सचेत रूप से उन विषयों का चयन या चयन कर रहे हैं जो सामाजिक प्रासंगिकता रखते हैं और महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में जागरूकता फैला सकते हैं। 

आदित्य कहते हैं कि पारंपरिक बॉलीवुड उनके काम और योगदान को स्वीकार नहीं करता है क्योंकि उन्होंने अभी तक सितारों या बड़े बैनर के साथ काम नहीं किया है, लेकिन उन्हें विश्वास है कि वह करेंगे जल्द ही उसकी उचित मान्यता प्राप्त करें। तेलुगु में आदित्य ओम की भविष्य की परियोजनाएं 'अमरम' और 'दहनम' हैं।

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer