ऋषि और कुंवर रविंद्र का "गोरी थारी जवानी" गाना आज होगा रिलीज़


 

जोधपुर । जालौर के रहने वाले ऋषि YK एक के बाद एक धमाकेदार गाने राजस्थानी आवाज में दे रहे है, आज शाम 4 बजे ऋषि का नया गाना गोरी थारी जवानी रिलीज़ होगा,  जिसमे आवाज ऋषि की ओर एक्टिंग कुंवर रविन्द्र सिंह और युक्ता मेवाड़ा करते नजर आएंगे। ऋषि ने बताया कि गाने को प्रोड्यूस एनआर सोलंकी ने किया है ।

यह गाना जय श्री फिल्म्स यू ट्यूब पर आज शाम 4 बजे रिलीज़ किया जाएगा।  गाने में अधिकतम लोकेशन उदयपुर सिटी की है और लगभग 1 महीने से इस गाने पर काम चल रहा है।  सिंगर ऋषि ने बताया कि यह गाना राजस्थानी अंदाज में लव सोंग है ।



जिसका म्यूजिक यंग H ने दिया है ओर आवी ने इस गाने को लिखा है, जो कि बहुत ही सुंदर है । जिस पर पूरी टीम ने जी-जान से मेहनत करके इसे कंप्लीट किया है कुंवर रविन्द्र सिंह भाटी ने सभी को 4 बजे रिलीज़ होने वाले इस सोंग को एक बार जरूर देखने और सुनने के लिए कहा गया ।

पिछले 10 दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहा ट्रेंड

ऋषि और कुंवर रविंदर सिंह ने बताया कि पिछले 10 दिनों से सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर ट्रेंड चल रहा है।  जबसे पोस्टर लांच हुआ है तभी से लोग इसको देखने और सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं । वही सोशल मीडिया पर पोस्टर के जरिए गाने मेरे लिए जाने से पूर्व ही लोगों के दिल में अलग जगह बना ली है आज 4:00 बजे रिलीज़ होने वाले इस गाने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Previous Post Next Post