{ads}

"मैनु इश्क नहीं करना" में आयरा और अदनान की अद्भुत केमिस्ट्री

मुंबई : दिल को छू लेने वाला एक नया म्यूज़िक वीडियो मैनु इश्क नहीं करना रिलीज हो गया है। इस वीडियो में आयरा द्विवेदी और अदनान खान नजर आ रहे हैं। गाने को अमजद नदीम आमिर ने कंपोज किया और लिखा है। भावपूर्ण ट्रैक को बहुत ही प्रतिभाशाली गायक मोइन साबरी ने गाया है।
    
जी म्यूजिक कंपनी पर रिलीज हुए मैनु इश्क नहीं करना को सोलमीडिया एंटरटेनमेंट्स ने प्रोड्यूस किया है। वीडियो में आयरा और अदनान एक कपल के रूप में प्यार करते हैं। यह जोड़ी कुछ मनमोहक पलों को एक साथ साझा करती है। लेकिन कुछ ऐसा होता है जो मतभेद पैदा करता है। वीडियो में दिखाया गया है कि प्यार आपको खुशी और दे सकता है, लेकिन यह आपको दर्द और दिल टूटने का दुख भी देता है। आयरा द्विवेदी और अदनान खान की एक साथ अद्भुत केमिस्ट्री है।
    
गायक मोइन साबरी ने इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले ट्रैक को गाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है। संगीत और गीत कई भावनाओं को उभारते हैं। इसे सिर्फ एक बार सुनने से एक संगीत प्रेमी मोहित हो जाएगा और इसे बार बार बजाएगा। इसके संगीत में भावनाओं, जुनून, प्यार और दर्द की का मिश्रण है।
    
मैनु इश्क नहीं करना म्यूज़िक वीडियो को खूबसूरती से शूट किया गया है। जबकि एक्टर्स एक साथ अच्छे दिख रहे हैं, दुबई की आकर्षक लोकेशन भी शानदार है। म्यूज़िक वीडियो में गायक मोइन साबरी को भी कई बार दिखाया गया है। केआरएम एंटरटेनमेंट (रोहित पुरोहित और काशिफ हुसैन) ने इसका म्यूज़िक सुपरविज़न किया है।
    
एक्टर्स, गायक और संगीत निर्देशक अपने म्यूज़िक वीडियो की रिलीज से काफी खुश हैं। उन सभी को इस पर काम करने में मज़ा आया और उम्मीद है कि लोग इसका आनंद लेंगे। कुछ ही समय में, यह उम्मीद की जा सकती है कि यह गीत युवाओं का पसंदीदा प्रेम गीत होगा। यह संगीत प्रेमियों के लिए रील बनाने के लिए एक आदर्श गीत है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer