{ads}

स्वर्गीय ऋषि कपूर की आखिरी फ़िल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के वर्ल्डप्रीमियर की घोषणा



मशहूर बहुमुखी एक्टर स्वर्गीय ऋषि कपूर की विरासत का सम्मान करते हुए प्राइम वीडियो ने आज उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान की मदद से प्रोड्यूज की गई इस फैमिली एंटरटेनर में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ स्वर्गीय ऋषि कपूर और परेश रावल सहित कई एक्टर मौजूद हैं। 'शर्माजी नमकीन' ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर - ऋषि कपूर और परेश रावल - एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे।
     
सेल्फ-रियलाइजेशन और खुद को तलाशने की दिलचस्प और दिल छू लेने वाली कहानी 'शर्माजी नमकीन' हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति की लाइफ पर आधारित है, जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।
      
प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी का कहना है, "प्राइम वीडियो में हर टाइटल के साथ हम लगातार ऐसा कंटेंट प्रदान करने की कोशिश करते हैं, जो हमारे ग्राहकों को बांध कर रखे और उनका मनोरंजन करे। 'शर्माजी नमकीन' ऐसी ही एक एंटरटेनर है। 
 
यह वाकई एक स्पेशल फिल्म है। यह स्वर्गीय ऋषि कपूर के अभिनय कौशल और उनकी सिनेमाई प्रतिभा तथा परेश रावल के बेमिसाल टैलेंट को दिया गया एक विनम्र ट्रिब्यूट है। दोनों अभिनेताओं ने अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए दर्शकों की कई पीढ़ियों का मनोरंजन किया है। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ लंबे समय से चले आ रहे हमारे जुड़ाव का एक और रोमांचक अध्याय है। हमें यकीन है कि दिल को छू लेने वाली यह कहानी इंडिया और इसके बाहर मौजूद ग्राहकों के मन में अपनी खास जगह बना लेगी।"
     
एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी ने बताया, "एक्सेल में हमने हमेशा क्लटर-ब्रेकिंग नैरेटिव पेश करने तथा यादगार व दिल को छू लेने वाले किरदार जीवंत करने पर ध्यान केंद्रित किया है। 'शर्माजी नमकीन' एक साधारण व्यक्ति के जीवन की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ स्टोरी है। यह उसके जीवन का एक नया अर्थ खोजने का असाधारण प्रयास है। 
 
हम इस महाकाव्यात्मक पारिवारिक मनोरंजन के लिए महान अभिनेता स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ काम करने के लिए विनम्र और आभारी हैं, जो उनका आखिरी ऑनस्क्रीन किरदार बन गया। यह फिल्म उनके जबरदस्त स्टारडम, जादू और आकर्षण के प्रति हमारी श्रद्धांजलि है! प्राइम वीडियो के साथ हमारी मजबूत सहभागिता में एक और माइलस्टोन जोड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है।"

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer