{ads}

बेहतरीन कार्यस्थल के रूप में शीर्ष स्थान पर - सीएसजी

 

सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए, सर्वोत्तम संस्कृति का निर्माण करने एवं दुनिया की सबसे विविध कार्यबल के साथ नेतृत्व करने के के उद्देश्य के साथ सीएसजी® (एनएएसडीएक्यू: सीएसजीएस) मानव समर्पित कार्यस्थल तैयार करने के बेहतरीन आयाम स्थापित कर रहा है। भारत में ग्रेट प्लेस टू वर्क® के रूप में प्रमाणित किया जाना सिद्ध करता है कि दुनिया भर के सीएसजीर्स को अपना सर्वश्रेष्ठ कौशल दिखाने के लिए गई स्वतंत्रता एवं शक्ति उन्हें एक दूसरे के लिए, अपने ग्राहकों के लिए और अपने समुदायों के लिए कुछ बेहतर करने को प्रेरित करती है।

सीएसजी की चीफ पीपल एंड प्लेस ऑफिसर, पेट्रीसिया इलियास कहती हैं कि, "हमारा ध्यान अपने कर्मचारियों को एक उद्देश्य-संचालित वातावरण देना है जो प्रत्येक व्यक्ति को कामयाब होने में सक्षम बनाता है" "हम मानते हैं कि सीएसजी में हर किसी के पास महानता हासिल करने व दुनिया में प्रभावशाली काम करने की शक्ति है और हमारा इंडिया इनोवेशन सेंटर इसका उदाहरण है।“

हमारी भारतीय टीम द्वारा विकसित श्रेणी-परिभाषित उत्पाद और नवीन तकनीक, सीएसजी को हमारे ग्राहकों की सबसे कठिन व्यावसायिक चुनौतियों का समाधान करने में मदद करते हैं। एक भरोसेमंद, फुर्तीले और चुनौतीपूर्ण वातावरण में योगदान देने के लिए हमें सभी सीएजी कर्मचारियों पर बहुत गर्व है। इससे हमें अपने कार्यक्षेत्र को अधिक बेहतर बनाने की प्रेरणा मिलती है।

 सीएसजी की भविष्य उन्मुखी व लचीली नीतियां कर्मचारियों को अपने घरों से, सीएसजी कार्यालय से अथवा कार्यालय व घर दोनों के मिश्रण से काम करने के लिए स्वतंत्र बनाती है। इस तरह की स्वतंत्र नीति प्रत्येक व्यक्ति को एक ऐसे कार्यक्षेत्र में फलने-फूलने का अधिकार देता है जो के लिए सबसे अनुकूल है। प्रभावी कार्य-जीवन एकीकरण को प्रोत्साहित करने के लिए व्यक्तिगत पसंद का समर्थन करते हुए उनकी उत्पादकता के साथ व्यक्तिगत विकास और कल्याण पर निरंतर जोर देने के लिए, सीएसजी अपनी टीम को प्रेरित करता है। सीएसजी अपने सदस्यों को दुनिया भर के प्रतिभाशाली सहयोगियों के साथ जुड़ने के लिए भी प्रेरित करता है।

सीएजी भारतीय ऑप्रेशन प्रमुख सुधांसू पाणिग्रही ने कहा कि, "लचीलापन, पसंद और सम्मान सीएसजी की संस्कृति के आधारभूत बिंदु हैं।“ "हम करियर के अवसर पैदा करते हैं जहां हमारे लोग अपने जुनून का पीछा कर सफलता हासिल कर सकते हैं, अपनी असली प्रतिभा को सामने ला सकते हैं और हमारे ग्राहकों के लिए बेजोड़ मूल्य और परिणाम प्रदान करने में सफल हो सकते हैं। सभी की शक्तियों व सहयोग से हम ऐसी गेम-चेंजिंग तकनीक बनाते हैं जिससे हमारे ग्राहकों के लिए असाधारण अनुभव प्रदान किया जा सके। इस नवोन्मेष के केंद्र में पूरे भारत में हमारी टीम विकसित हो रही है।"

ग्रेट प्लेस टू वर्क® कार्यस्थल संस्कृति पर वैश्विक प्राधिकरण है। 1992 के बाद से, उन्होंने दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक कर्मचारियों पर सर्वेक्षण किया है और प्राप्त अंतर्दृष्टि का उपयोग करके परिभाषित किया कि कौन सी चीजें एक कार्यस्थल को महान बनाती हैं। वर्तमान में यह संस्थान 60 से अधिक व्यवसायों, गैर-लाभकारी संस्थाओं और सरकारी एजेंसियों की सेवा करता है। तीन दशकों से महान कार्यस्थलों की विशेषताओं पर अग्रणी शोध कर रहा है।

सीएसजी में करियर और हमारी संस्कृति के बारे में अधिक जानने के लिए सीएसजी करियर पर जाएं।

सीएसजी के बारे में

सीएसजी आधुनिकता, ग्राहक जुड़ाव, राजस्व प्रबंधन और भुगतान समाधानों में अग्रणी है जो साधारण ग्राहक अनुभवों को असाधारण बनाने का कार्य करता है। हमारी क्लाउड-प्रथम वास्तुकला और ग्राहक-जुनूनी मानसिकता दुनिया भर की कंपनियों को नई डिजिटल सेवाओं को लॉन्च करने, नए बाजारों में विस्तार करने में मदद करती है, और गतिशील अनुभव बनाएं जो नए ग्राहकों को पकड़ें और ब्रांड की छवि का निर्माण करें। लगभग 40 वर्षों तक, सीएसजी की तकनीकों और लोगों ने दुनिया के कुछ सबसे अधिक पहचाने जाने वाले ब्रांडों को उनके समाधान में मदद की है।

सबसे कठिन व्यावसायिक चुनौतियां और भविष्य के साथ आज की डिजिटल अर्थव्यवस्था की मांगों को पूरा करने के लिए तैयार समाधान जो असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करते हैं। 20 से अधिक देशों में 5,000 कर्मचारियों के साथ,सीएसजी दूरसंचार में अग्रणी वैश्विक ब्रांडों के लिए विश्वसनीय प्रौद्योगिकी प्रदाता है। हमारे समाधान वास्तविक दुनिया के 900 से अधिक ग्राहकों व 120 से अधिक देशों तक पहुंचते हैं।

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer