{ads}

उ. प्र में ब्राह्मणों को एकजुट करने में दिन - रात एक कर रहे है दिव्य त्रिवेदी

 


उत्तर प्रदेश में राजनैतिक सिलसिला जारी है , जहाँ एक तरफ़ यादव , मुस्लिम व अन्य जातिगत लोग अपने अपने वोट बैंक पर राजनीति जारी हैं उसी तर्ज़ पर गुजरात के गाँधीनगर से ब्राह्मण नेता दिव्य त्रिवेदी ब्रह्मणो को एक जुट करने में दिन रात लगे हुए हैं।

कहते हैं ना किसी भी अच्छे कार्य को प्रारंभ से पूर्व ब्राह्मण देवता की पूजा की जाती हैं, जो जगह संतो की तपोभूमि रही हो और बड़े बड़े सदगुरुओं का आशीर्वाद हो वहाँ फिर कमल क्यों ना खिले।

दिव्य लगातार साधु संतों से आशीर्वाद ले रहे है , उनका कहना हैं की योगी जी पर कई तपस्वियों व पूरे उत्तर प्रदेश की जनता का आशीर्वाद है व विश्वास हैं ब्रह्म वाक्य जनार्दनम से उनके साथ पूरे प्रदेश की जीत तय हैं। यह जीत सत्य की जीत होगी।

ब्राह्मण व यूवा भाजपा नेता दिव्य उत्तर प्रदेश के जनपथ बलरामपुर पहुँचे तो स्वागत के लिए उ.प्र के केबिनेट मंत्री श्री पलटूराम जी व विधायक श्री शैलेश सिंह ‘शैलु भैया’ ने हार्दिक स्वागत किया। वहाँ काफ़ी संतों का सानिध्य मिला व आशीर्वाद दिया की आपकी दिव्य रोशनी पूरे उत्तर प्रदेश के ब्राह्मणों पर पड़े व योगी जी की दिव्य जीत  हो।

दिव्य त्रिवेदी ने दिल्ही से अपनी यात्रा चालू कर ब्रज क्षेत्र , पश्चिमी क्षेत्र व अवध क्षेत्र में हर एक ज़िल्ले में ब्राह्मण संगठनों व विविध सामाजिक अग्रणीओं से मिलकर भाजपा के लिए जंगी मतदान हेतु लोगों को समजा रहे है व लगातार प्रवास करके प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत की लिए अथाग महेनत कर रहे है । 

दिव्य का मानना है कि उ.प्र में विकास की लहर है , मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना रहे है , लोकनेता दिव्य के प्रवास में स्थानीय लोग उनका स्वागत कर ख़ुशाली का संदेश पहोंचा रहे है । दिव्य का मानना है कि इस बर उत्तर प्रदेश सहित पाँचो राज्यों में भाजपा प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बना रही है ।

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer