{ads}

केएफसी के बकेट कैनवस पर दर्शाईं भारतीय शहरों की विशिष्टताएं

 


मुंबई : देशभर में अपने स्वादिष्ट चिकन से लोगों का दिल जीतते हुए और विकास की राह पर आगे बढ़ते हुए, केएफसी इंडिया ने देश भर में 600 रेस्टोरेंट का पड़ाव पार कर लिया है। इस खास मौके पर ब्रांड ने केएफसी बकेट कैनवास अभियान लॉन्च किया है। इस अभियान में देशभर से उभरते कलाकारों को साथ लाया गया, जिन्होंने हर उस शहर जहां केएफसी रेस्टोरेंट है, से प्रेरित होकर केएफसी बकेट के लिए अनूठी डिजाइन बनाई है।
     
भारत के विभिन्न शहरों की कला, वास्तुकला और सांस्कृतिक तत्वों से प्रेरणा लेकर तैयार किए गए ये 150 बकेट सभी केएफसी रेस्टोरेंट में रखे गए हैं। केएफसी के प्रशंसक अपने नजदीकी केएफसी रेस्टोरेंट में इन अनोखे बकेट्स के साथ अपने शहर की खूबसूरती को अनुभव कर सकते हैं। 
 
केएफसी बकेट पर शहरों की खूबसूरती दर्शाने की इस अनूठी पहल पर केएफसी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, मोक्ष चोपड़ा ने कहा, “भारत में केएफसी का सफर शानदार रहा है। इस समय 150 से ज्यादा शहरों में 600 रेस्टोरेंट के जरिये ब्रांड सभी को लुभा रहा है। ऐसे में इस पल को यादगार बनाने के लिए, देश के हर कोने से उभरते कलाकारों को साथ लाने से बेहतर क्या हो सकता था। 
 
अनूठी केएफसी बकेट उनके लिए अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने और 150 खास डिजाइन के साथ देश के अलग-अलग क्षेत्रों की विविधता को दिखाने का कैनवस बन गया है। इन कलाकारों ने हमें आश्चर्यजनक रूप से प्रभावित किया है और हमें खुशी है कि हम ऐसी प्रतिभाओं को सबके सामने लाने का माध्यम बने। 



Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer