{ads}

मिस्ट्री ड्रामा है फिल्म ‘रनवे 34’


अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली उनकी अगली अगली फिल्म 'रनवे 34'  के नए मोशन पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अजय, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रनवे 34 के पोस्टर में लिखा है, "सच्चाई जमीन से 35,000 फीट ऊपर छिपी है।"
        
सच्ची घटनाओं पर आधारित है 'रनवे 34'। अगर बात रनवे 34 की कहानी की करें तो बताया जा रहा है कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म को कथित तौर पर 2015 की एक वास्तविक घटना के इर्द-गिर्द फिल्माया गया है। फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया था, उसमें लिखा नजर आ रहा है, 'सच्चाई जमीन से 35,000 फीट ऊपर छिपी है'। फिल्म रनवे 34 एक मिस्ट्री ड्रामा है।
     
इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स पहले ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख और मोशन पोस्टर जारी कर चुके हैं, जिसमें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन दोनों ही दमदार रोल में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं अजय देवगन पायलट के रोल में हैं।
     
अपनी इस  रोमांचकारी एज-ऑफ-द-सीट ड्रामा का निर्देशन खुद सुपरस्टार, अजय देवगन ने किया है और इसी के साथ वह मुख्य भूमिका में भी दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा अमिताभ, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह, प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।
 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer