{ads}

सैयामी खेर लेकर आ रही है " फाडू"

 


मुंबई : सैयामी खेर फिलहाल अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट फाडू की शूटिंग कर रही हैं और इस निर्देशक की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए वह काफी उत्साहित हैं। सैयामी अश्विनी अय्यर की तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि, "वे कहते हैं कि जो होना होता है , वह हमेशा अपना  रास्ता खोज ही लेता है , ठीक उसीतरह  मैं फाडू के बारे में महसूस करती हूं।  अश्विनी के साथ काम करना मेरी टू-डू लिस्ट में था।  उन्होंने नील बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी और पंगा के जैसी शानदार फिल्में की है।  मैं खुदको आश्वस्त महसूस करती हूं कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।
 
अश्विनी अय्यर के साथ एक शेड्यूल पूरा करने के बाद अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए सैयामी कहती है कि अय्यर के साथ काम करना वह सब कुछ है जिसका उन्होंने सपना देखा था। इस श्रृंखला की दुनिया काव्यात्मक और निहित है। अश्विनी मैम के प्रोजेक्ट्स में हमेशा  मजबूत महिला के किरदार होते हैं।  मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मंजिरी की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी दी है।  वह छोटी छोटी चीजों पर भी बहुत ध्यान देती है। उनका सेट पर म्यूजिक प्ले करना  काफी  दिलचस्प बात है।
 
इस शो के अलावा सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की अपकमिंग फिल्म शर्माजी की बेटी में नजर आने वाली है ।  तथा नए सीजन  ब्रीद : इनटू द शैडो और आनंद देवरकोंडा के साथ हाईवे में भी दिखाई देंगी।


Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer