{ads}

जयपुर के होटल फेयरमांट में सातवें इवेंटस्थान का हुआ उद्घाटन

 


जयपुर में 19 व 20 सितम्बर को कुकस स्थित होटल फेयरमांट में “फोरम- (फेडरेशन ऑफ़ राजस्थान इवेंट मेंनेजर्स ) द्वारा सातवें इवेंटस्थान द एनुअल फोरम कन्वेंशन” का आयोजन किया गया। इवेंटस्थान में 20 सितम्बर को मुख्य अथिति के तौर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी महिमा चौधरी ने शिरकत की। इस अवसर पर फ़ैशन शो और अवार्ड समारोह का भी आयोजन किया जिसमें कुल 40 श्रेणियों में अवॉर्ड्स दिए गए।

कार्यक्रम की शुरुआत 20 सितम्बर सुबह 10:15 बजे से वेलकम एड्रेस के साथ की हुई। इसके बाद कार्यक्रम में अलग-अलग प्रोग्रामो की शुरुआत हुई।

फ़ोरम के प्रेसिडेंट हरप्रीत बग्गा ने बताया कि दो दिवसीय आयोजन की सबसे खास बात यह थी कि इस आयोजन का उद्घाटन इंडस्ट्री के 4 श्रमिकों से करवाया गया जो कि पूरे भारत या पूरी इंडस्ट्री में एक नई पहल है। आयोजन में तेलंगना, कर्नाटक, गुजरात एवं राजस्थान से 200 से अधिक इवेंट मैनेजर्स आए। इवेंटस्थान में इंडस्ट्री से जुड़ी समस्याओं पर चार सेशन्स का आयोजन हुआ जिसमें डिजिटल मीडिया एंड वर्चुअल इवेंट्स, राजस्थान अ हेरिटेज डेस्टिनेशन, फैशन एंड वेडिंग और स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट जैसे विषयों पर बात हुई इसके अलावा स्पेशल एक्ट परफोर्मेंस आदि कार्यक्रम भी शामिल थे।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer