{ads}

मॉडल व अभिनेत्री अनामिका चारण ने प्राकृतिक फूलों के बीच कराया फोटोशूट

 


सीकर। प्राकृतिक फूल हर जगह को रोशन करते हैं और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। प्राकृतिक फूलों का उपयोग मानव व्यवहार पर सकारात्मक प्रभाव डालता है. प्राकृतिक फूलों की सुंदरता को बढ़ावा देने के लिए सीकर के घंटाघर में एक अनूठी पहल की गई।  

सीकर की मॉडल और अभिनेत्री अनामिका चारण ने प्राकृतिक फूलों के साथ अपना फोटो शूट करवाया। घंटाघर स्थित फूलों की थड़ी पर अपने फोटोशूट करवाकर फूलों की सुंदरता के बारे में लोगों को जागरूक किया। अनामिका चारण द्वारा आयोजित इस शूट की अवधारणा सैयद आकिफ अहमद, कंटेंट नेहा अमरावत, आउटफिट राखी क्रिएशन और मेकअप हाउस ऑफ ब्यूटी और सूट लक्ष्मी स्टूडियो द्वारा किया गया है।

मॉडल अभिनेत्री अनामिका चारण का कहना है कि वर्तमान में लोग प्राकृतिक फूलों की बजाए आर्टिफिशियल डेकोरेशन को बढ़ावा दे रहे हैं जिससे न केवल प्रकृति का नुकसान होता है बल्कि फूलों से अपना बेच कर अपना गुजारा करने वाले लोगों को भी नुकसान होता है। हम लोगों ने फूल विक्रेताओं को बढ़ावा देने और प्रकृति के सौंदर्य बनाये रखने लिए खास थीम पर फोटोशूट करवाया है। अनामिका ने कहा कि कोविड प्रकोप के बाद लोग अवसाद और चिंता से पीड़ित हैं। हम यह संदेश सभी लोगों को भेजना चाहते हैं फूल आपके जीवन में संतुष्टि के स्तर को बढ़ाते हैं।

हम सभी से अपील करते हैं कि स्थानीय विक्रेताओं से खरीदें और प्राकृतिक फूलों की सजावट को प्रोत्साहित करें। आपको बता दें कि शहर की मॉडल अनामिका चारण अभी तक कई ब्यूटी पेजेंट और वेब सीरीज और वीडियो सॉन्ग में काम कर चुकी है। ओपेरा मिस टीन इंडिया 2020, मिस टीन यूनिवर्सल इंडियन एंबेसडर 2020 और स्टाइल फिएस्टा मिस इंडिया 2021 किताब अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की पहली हिंदी पत्रिका "हिंदी गौरव" के कवर पेज पर भी उनकी फोटो छप चुकी है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer