कुमकुम चौहान मिस और सुनीता डूडी बनी सांगरी मिसेज इंडिया 2019

जयपुर। भारतीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड (सांगरी ग्रुप) द्वारा इंडियन ट्रेडिशनल थीम पर आधारित नेशनल लेवल ऑनलाइन फोटो कांटेस्ट का आयोजन किया गया, जिसका परिणाम शनिवार को घोषित किया गया जिसमें हरियाणा की कुमकुम चौहान ने मिस सांगरी इंडिया 2019 व राजस्थान की सुनीता डूडी ने सांगरी मिसेस इंडिया 2019 का ख़िताब जीता हैं। 

kumkum chauhan
kumkum chauhan

Sunita Dudi
Sunita Dudi
इस कांटेस्ट में विजेता का चयन सर्वाधिक फोटो रीच (पहुँच ) पर किया गया जिसमें सुनीता डूडी ने सात लाख बहतर हजार तीन सौ छियानवे और कुमकुम चौहान ने पांच लाख इकतीस हजार इकतालीस की सर्वाधिक रीच हासिल की। साथ ही सांगरी कांटेस्ट में मिस केटेगरी में किंशु शर्मा फर्स्ट रनरअप  और अनुपमा श्री सेकंड रनरअप रही।  इसी प्रकार मिसेस में नैंसी श्रीवास्तव फर्स्ट रनरअप और गिमिता सिंह सेकंड रनरअप रही।
सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर जुंजाराम थोरी ने बताया की इस ट्रेडिशनल कांटेस्ट में देशभर के 12 राज्यों से 161 महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया था और 23 मई से 30 जून तक रजिस्ट्रेशन किये गए उसके बाद सबकी ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो को सांगरी कांटेस्ट पेज पर अपलोड किया गया और सभी प्रतिभागियों को रीच बढ़ाने  के लिए 39 दिन का समय दिया। साथ ही विजेताओं को हमारी आने वाली मैगज़ीन के कवर पेज पर जगह मिलेगी और सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट भी दिए जायेंगे।
सोमवार को जारी हुई राज्यवार सूची में राजस्थान से मीनू धायल, नई दिल्ली से डॉ शिंगारिका गुलेरिया, हरियाणा से अंजली जोधा, गुजरात से कीर्ति चावडा, मध्य प्रदेश से कृतिका वैकेर, कर्नाटक से निधि क्लारेंस, महाराष्ट्र से विधि जालान, उत्तर प्रदेश से आकांक्षा सक्सेना, बिहार से कुमारी अनिशा, हिमाचल प्रदेश से सोनिया, उत्तराखंड से मनप्रीत कौर और तमिलनाडु से प्रियंका श्रीराम ने फर्स्ट रैंक हासिल की।  

"सांगरी ग्रुप द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए यह मेरे लिए विशेष क्षण है। मैं भारत की परंपरा और संस्कृति को प्रोत्साहित करने के लिए सांगरी ग्रुप को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं  सहायक परिवार और दोस्तों के लिए भाग्यशाली हूं जिन्होंने इस प्रतियोगिता में शीर्ष स्थान तक पहुंचने के लिए मेरा समर्थन किया।"
सुनीता डूडी
हनुमानगढ़, राजस्थान

"जब मुझे संदेश मिला कि मैं प्रथम पुरस्कार के सलेक्ट हुई  हूँ तो मुझे कितनी खुशी हुई आपको अंदाजा नहीं होगा बस इसकी शब्दों में व्याख्या नहीं कर सकती।  यह एक सरप्राइज था मेरे लिए। इस तरह की अनूठी प्रतियोगिता के लिए सांगरी ग्रुप का धन्यवाद। "
कुमकुम चौहान
झज्जर, हरियाणा
Previous Post Next Post