{ads}

तारक मेहता शो जा रहा है लक्षद्वीप | एक दृश्यमय मजेदार यात्रा बन रही है

 


"तारक मेहता का उल्टा चश्मा," सबसे पसंदीदा और अधिक देखा जाने वाला परिवारिक मनोरंजन शो, लक्षद्वीप में एक शूट की योजना बना रहा है। हमारे प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लक्षद्वीप दौरे के प्रेरणास्पद होने पर, इस शो के निर्माता इसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के माध्यम से लक्षद्वीप को एक लक्ष्य के रूप में प्रमोट करने का काम कर रहे हैं, इसकी अद्वितीय और आकर्षक कहानियों के साथ। 
 
नीला फ़िल्म प्रोडक्शन और नीला मीडियाटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर असित कुमार्र मोदी ने कहा, " तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' हमेशा अपनी आकर्षक कहानी के माध्यम से सामाजिक और पर्यावरण जागरूकता को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है। भारतीय स्थान, संस्कृति और मूल्यों को प्रदर्शित करने वाला यह डेस्टिनेशन शूट इस प्रतिबद्धता की दिशा में एक और कदम है। अतीत में, हमने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, कच्छ के रण, दमन के साथ-साथ गोवा की अपनी यात्राओं के दौरान मनोरंजक कहानी कहने में स्थानीय और सांस्कृतिक बारीकियों को एकीकृत किया है। हमें यकीन है कि लक्षद्वीप हमारे शो में कई और दिलचस्प पल और बैक ड्रॉप जोड़ेगा
 
हमें यकीन है कि लक्षद्वीप हमारे शो में कई और दिलचस्प पल और बैक ड्रॉप जोड़ेगा।”
 
यह जानना दिलचस्प होगा कि गोकुलधाम से कौन-कौन लक्षद्वीप की यात्रा करता है और भिड़े मास का क्या होता है, क्या तारक मेहता और पोपटलाल को उनके कार्यालयों से छुट्टी मिल जाएगी, और क्या सोढ़ी और जेठालाल का व्यवसाय कुछ समय के लिए बंद हो जाएगा, जब वे यात्रा करेंगे? टप्पू सेना क्या खेल और शरारतें खेलेगी.
 
2008 से "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" हमेशा परिवारों को खुशी के समय के लिए टेलीविजन सेट के सामने एक साथ लाता है। यह शो अब तक सभी स्क्रीनों पर सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया गया कंटेंट है।
 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में:
 
"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और अब यह 15 वर्ष के रूप में है, जिसमें 3900 से अधिक एपिसोड हैं। इसके फ़्लैगशिप शो के अलावा, नीला फ़िल्म प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड यूट्यूब पर 'गोकुलधामची दुनियादारी' को मराठी में और 'तारक मामा ऐयो रामा' को तेलुगू में प्रसारित करता है। इन शोज के साथ-साथ कैरेक्टर यूनिवर्स को आसित कुमार मोदी द्वारा लिखा और बनाया गया है। नीला मीडियाटेक और नीला फ़िल्म्स के बारे में:
 
नीला मीडियाटेक, एक अग्रणी गेमिंग और एनीमेशन स्टूडियो, नीला फिल्म का एक वर्टिकल है, जो एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस और देश के सबसे पसंदीदा टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में से एक का निर्माता है। एनिमेटेड शो और नर्सरी राइम, क्लाउड गेमिंग, ब्लॉकचेन गेमिंग और वर्चुअल रियलिटी की खोज करते हुए, स्टूडियो वैश्विक आउटरीच, प्रौद्योगिकी रुझान और मनोरंजन को जोड़ने की कल्पना करता है। TMKOC की विरासत में निहित, नीला मीडियाटेक अपने वफादार दर्शकों को आकर्षक सामग्री प्रदान करता है, जो गुणवत्ता के प्रति समर्पित प्रतिबद्धता के साथ भारतीय गेमिंग उद्योग को आगे बढ़ाता है।
 
नीला मीडियाटेक ने रन जेठा रन, भिड़े स्कूटर रेस, पोपट शॉर्टकट रेस और अन्य जैसे शीर्षकों के साथ मोबाइल गेमिंग उद्योग में अपनी पहचान बनाई। वर्तमान में, गेम के 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं और ये Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध हैं।
 
नीला मीडियाटेक एनीमेशन वर्टिकल अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी और बंगाली यूट्यूब एनीमेशन चैनल संचालित करता है, जिसके 5.1 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।
 
हमारे सोशल मीडिया स्त्रोत: 
 
नीला फ़िल्म्स यूट्यूब चैनल: - 
 
TMKOC राइम्स/ बालगीत हिन्दी:-
 
TMKOC Rhymes English:-
 
TMKOC राइम्स मराठी:- 

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer