{ads}

निदर्शना गोवाणी द्वारा पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी को अभिनेताओं का समर्थन प्राप्त हुआ

  


अंकीबाई घमंडीराम गोवाणी ट्रस्ट की एक पहल, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, नीलम कोठारी, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन, अरमान जैन, आयुष शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, मिस्टर एंड मिसेज सुजॉय मुखर्जी, और कई अन्य प्रमुख बॉलीवुड शुरू हुए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी थे।

पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी, अंकीबाई घमंडीराम गोवाणी ट्रस्ट की एक पहल है और ट्रस्टी श्रीमती निदर्शना गोवाणी द्वारा इसकी परिकल्पना की गई है। निदर्शना गोवाणी अग्रणी रियल एस्टेट उद्यमी, सामाजिक कार्यकर्ता और परोपकारी हैं जो समाज के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

25 सितंबर को मुंबई के सेंट रेजिस होटल में आयोजित पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी कार्यक्रम में विभिन्न समुदायों को एक साथ आने और समाज कल्याण के लिए चलने का अवसर प्रदान किया। ट्रांसजेंडर, कैंसर रोगी, वृद्धाश्रम, एसिड अटैक पीड़ित, यौनकर्मी और आदिवासी महिलाओं जैसे विभिन्न समुदायों द्वारा पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी संदेश को प्रस्तुत किया गया था।

सामाजिक कारण के लिए प्रत्येक वॉक में प्रमुख उद्यमी उनके साथ चल रहे थे जो समाज में एकता का संकेत देते थे। प्रत्येक वॉक के दौरान समुदाय एकजुट रहा, एकजुटता प्रदर्शित की और कार्यक्रम में जीवंत रंग जोड़े। कार्यक्रम में आने वाले कुछ उद्यमियों में नैना पारेख, निशा जामवाल, श्वेता वर्धन, अजिता इटालिया, स्मृति सिन्हा, सान्या मुलानी और कई अन्य थे।

मानवता के लिए प्रत्येक वॉक के रूप में सम्मानित दर्शकों ने लगातार खुशी मनाई। इसमें शाइना एनसी, मंजू लोढ़ा, सुमिता सिन्हा और अन्य उपस्थित थे जो इस अवसर पर उपस्थित थे और समुदाय को समर्थन प्रदान करते थे। यह आयोजन सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ था, जो बड़े पैमाने पर दुनिया को एक मजबूत संदेश दे रहा था।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer