{ads}

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिन बिरामी में सेवादिवस के रूप में मनाया

 


राजस्थान पूर्व उपमुख्यमंत्री व पूर्व  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का 45वा जन्मदिन जोधपुर में हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया । कांग्रेस नेता करणसिंह उचियारङा सहित कई नेताओ ने पायलट से मिलकर बधाई दी । सरवणसिंह सिसोदिया ने बताया कि सचिन पायलट का जन्मदिन जोधपुर के निकटवर्ती बिरामी के भुवाल माता गौशाला में कांग्रेस युवा नेता श्याम खीचङ के नेतृत्व में सेवा दिवस के रूप में मनाया गया ।  

आयोजनकर्ता कांग्रेस युवा नेता श्याम खीचङ ने बताया कि पायलट के जन्मदिन पर गौवंश को लापसी खिलाई गई। रक्तदान शिविर आयोजित हुआ जिसमें युवाओ ने बढ़चढ़कर रक्तदान किया ।  रक्तदाताओं को मोमेन्टो व प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया । गौशाला परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली । गायों को लम्पी वायरस बिमारी से बचाव हेतू दवाईया वितरित की । ईस दौरान महाप्रसादी का आयोजन भी हुआ।  कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व किसान पहुँचे।  

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पायलट के जन्मदिन पर सेवा कार्य कर स्वस्थ जीवन व लम्बी उम्र की कामना की साथ ही साथ सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की जमकर नारेबाजी की । इस दौरान पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी,कांग्रेस युवा नेता श्याम खीचङ,राजेन्द्र गुर्जर,सोहन गुर्जर,पूर्व सरपंच कैलाश मन्जू,सतपाल देवासी,पप्पाराम विश्नोई,नरपत पन्नु,पूरणसिंह कुम्पावत रड़ोद,सरपंच पारस गुर्जर सहित सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे ।
Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer