{ads}

नगमा खान को दुबई सरकार ने सम्मानित किया


मुंबई : नगमा खान बॉलीवुड इवेंट मैनेजमेंट और मीडिया प्रोफेशनल दुबई सरकार और दुबई पुलिस बल द्वारा संयुक्त अरब अमीरात में जनसंपर्क के विभिन्न गतिविधियों के क्षेत्र में उनके अनुकरणीय कार्य के लिए सम्मानित किए जाने से चर्चा में हैं।
 
नगमा खान ने हाल ही में समाप्त हुए द फ्रेंडशिप कप यूएई 2022 के पूरे इवेंट मैनेजमेंट को सफलतापूर्वक संभाला है, जिसके लिए उन्हें यूएई के कॉर्पोरेट सर्कल में अत्यधिक सम्मानित किया गया है। इस भव्य आयोजन के प्रबंधन की सराहना करते हुए, इस क्रिकेट टूर्नामेंट के संस्थापक अमीन पठान ने इमरान नज़ीर और अमीन पठान और जीतू वर्मा की उपस्थिति में नगमा खान को सर्वश्रेष्ठ इवेंट मैनेजमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया।
 
पिछले कुछ वर्षों से भारत में कोविड लॉकडाउन ने कॉर्पोरेट और मनोरंजन मीडिया की गतिविधियों में वस्तुतः कोई कार्रवाई नहीं देखी है। शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट की नगमा खान को यूएई में स्थानांतरित करने के लिए दूरदर्शी था, जहां उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक अंजाम दिया और पीआर को संभाला। कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की।
 
उसने कई कांग्लोमेरेट्स के लिए कॉर्पोरेट पीआर का काम संभाला है, इवेंट मैनेजमेंट के रूप में स्पोर्टिंग इवेंट्स को सफलतापूर्वक संभाला है और यहां तक ​​कि कई हाई-प्रोफाइल बिजनेस परिवारों के विवाह समारोह के कार्यक्रमों को भी संभाला है।  
 
नगमा खान द्वारा संचालित कई प्रतिष्ठित खेल आयोजनों के पूरे आयोजन प्रबंधन को संभालने में कुमाइट 1 लीग, एक मिश्रित मार्शल आर्ट्स (एमएमए) लीग का उद्घाटन सत्र है, जो मुंबई में एनएससीआई डोम में आयोजित किया गया है, जिसमें वर्ल्ड हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन को ब्रांड के रूप में नियुक्त किया गया है। 
 
यह पूछे जाने पर कि क्या नगमा अब बॉलीवुड उद्योग में पहुंच से बाहर हो जाएंगी, उन्होंने जवाब दिया, "बॉलीवुड मेरी नींव रहा है और वह हमेशा मेरे दिल में रहेगा। कोविड महामारी लॉक-डाउन एक आशीर्वाद निकला। मेरे लिए छिपाने के रूप में मैंने खुद को संयुक्त अरब अमीरात में स्थापित किया। मैं इस तथ्य पर जोर देना चाहता हूं कि भारत मेरा जन्मस्थान है और बॉलीवुड मेरे खून में है। 
 
नगमा खान अपनी दो फिल्मों के साथ एक निर्माता भी बन गई हैं, उनमें से एक है डक्स एंड ड्रेक्स जो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग हो रही है और दूसरी 'सिस्टम अपडेट' है जिसमें एजाज खान एक सरदारजी का किरदार निभा रहे हैं। तीसरा उद्यम अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है - भूमि, एक हॉरर-थ्रिलर वेब श्रृंखला जो भारत के अंदरूनी हिस्सों में एक बालिका की कहानी है



Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer