{ads}

पंजाब विधानसभा चुनाव: नेताओं के अपने भी मैदान में, पत्नी-भाई और बच्चे कर रहे प्रचार

 

चंड़ीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। पंजाब की सियासत में दिग्गज नेताओं का परिवार भी अब चुनाव मैदान में उतर चुका है। 

डोर-टू-डोर प्रचार के लिए चुनावी दंगल में उतरे नेताओं की धर्मपत्नी से लेकर उनके बच्चे और रिश्तेदार सड़कों पर निकले हुए हैं। वह कोई घर या दरवाजा ऐसा नहीं छोड़ रहे हैं जहां पर वह नहीं जाएं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीतने की कोशिश की जा रही है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह की बेटी चुनावी प्रचार करने के लिए मैदान पर उतरी हैं। 

वहीं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनकी बेटी हर्षिता भी पंजाब विधानसभा चुनाव के प्रचार में कूद गई हैं। वह विधानसभा क्षेत्र धूरी से चुनाव लड़ रहे आप प्रत्याशी व सीएम फेस भगवंत मान के लिए चुनाव प्रचार करने संगरूर पहुंचीं। कांग्रेस नेता मालविका सूद ने मोगा में एक कार्यक्रम की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर शेयर की है। इसमें उनके भाई सोनू सूद भी नजर आ रहे हैं। 

मालविका ने लिखा कि राष्ट्रीय कान्वेंट स्कूल मोगा में कल प्रसिद्ध समाजसेवी एवं नेशनल कॉन्वेंट स्कूल के संस्थापक एस दिलबाग सिंह दानी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। वह मोगा के लिए एक महान दृष्टि रखने वाले व्यक्ति थे और हम उनकी दृष्टि की विरासत के साथ मोगा को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इसके साथ मालविका सूद ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप कू पर सोनू सूद का एक वीडियो शेयर कर लिखा कि आइए बनाएं एक स्वस्थ मोगा...
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और बेटी हर्षिता पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचीं। इस दौरान सुनीता और हर्षिता ने भगवंत मान और आप उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। हर्षिता केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में सरकारी स्कूलों के रिजल्ट्स, प्राइवेट स्कूल से बेहतर हैं। इसकी चर्चा पूरे विश्व में है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने वादे नहीं किए, उन्होंने गारंटी दी है। आम आदमी पंजाब की ओर से सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर फोटो भी शेयर किया गया है।
वहीं, कांग्रेस नेता भरत भूषण आशु ने सोशल मीडिया ऐप कू पर परिवार का फोटो शेयर कर लिखा कि आज ममता आशु ने एसबीएस नगर, वार्ड-71, लुधियाना पश्चिम की महिलाओं के साथ क्षेत्र की पार्षद एस. रूपिंदर कौर संधू के साथ बातचीत की। हम क्षेत्र की महिलाओं के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने कांग्रेस के अभियान को समर्थन दिया।
वहीं, कांग्रेस विधायक गुरकिरत सिंह ने सोशल मीडिया ऐप कू पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा कि भाइयों की तारीफ कैसे करूँ, मेरी बातों में इतना जोर नहीं है, दुनिया में करोड़ों रिश्ते हैं, लेकिन भाइयों जैसा कोई और नहीं है।
गुरकिरत सिंह ने एक अन्य पोस्ट में फोटो शेयर कर लिखा कि आज मेरे छोटे भाई सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी मेरे साथ बीजा जोन स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय गए। कार्यालय पहुंचकर वहां किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।
पंजाब चुनाव में शिरोमणि अकाली दल की ओर से कमान संभाल रही पूर्व मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि आप आशीर्वाद बनाए, हम आपके लिए एक बेहतर भविष्य बनाएंगे। आपको विश्वास है, हम पंजाब को वैसे भी समृद्ध बनाएंगे।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer