{ads}

लड़कों के लिए आयोजित होने जा रहे प्रदेश के पहले मॉडलिंग इवेंट "मिस्टर राजस्थान" में झलकेगी राजस्थान की विरासत व संस्कृति


 

-10 अक्टूबर को आयोजित होगा मिस्टर राजस्थान का जयपुर ऑडिशन, प्रदेश भर के लड़कों को टैलेंट दिखाने का मिलेगा मौका।

अपनी संस्कृति के लिए एक अलग ही पहचान रखने वाले राजस्थान राज्य में पहली बार मॉडलिंग के क्षेत्र में प्रदेश भर के लड़कों को अपना हुनर दिखाने के लिए स्टेट लेवल मॉडलिंग कम्पटीशन मिस्टर राजस्थान का आयोजन होने जा रहा है। जिसका पहला ऑडिशन राजधानी जयपुर में 10 अक्टूबर को टोंक रोड स्थित दी ब्लैकबॉक्स क्लब में आयोजित किया जाएगा। 

 जिसमें जयपुर शहर के साथ साथ आस पास के अन्य शहरों के बॉयज भी पार्टिसिपेट करेंगे और अपने टैलेंट को शोकेस करेंगे। शो आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि राजस्थान में लड़को के लिए होने जा रहा यह अपने आप में पहला इवेंट है। जिसमें राजस्थान का रिच कल्चर व ट्रेडिशन को यूनिक तरीके से प्रेजेंट किया जाएगा।

जयपुर ऑडिशन के लिए लगभग 1200 से ज्यादा एंट्रीज आ चुकी हैं। उन्होंने आगे बताया कि अभी तक ज्यादातर शहर में मिस व मिसेज केटेगरी के मॉडलिंग शोज व पेजेंट का आयोजन होता रहा है। जिसकी वजह से बॉयज को उनके टैलेंट को एक्सपोज करने का मौका नहीं मिल पाता है। राजस्थान की विरासत व संस्कृति को साथ लेकर चलने के उद्देश्य व सोच के साथ इस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer