डांडिया महारास 2021 का हुआ पोस्टर विमोचन, गरबे की ताल पर फिर से खनकेंगे डांडिया


 

 मॉडल्स ने डांडिया थीम आउटफिट्स में किया इवेंट का लुक लॉन्च।

11 से 14 अक्टूबर तक, प्रतिदिन दो पारियों में लिमिटेड एंट्री के साथ होगा इवेंट का आयोजन।

"एक बार फिर से डांडिया महारास दिल से" की थीम पर डांडिया लवर्स करेंगे कदमताल।

 राजधानी जयपुर में सोमवार को टोंक रोड स्थित हेवन क्लब में राजस्थान के सबसे बड़े एवं भव्य डांडिया फेस्ट डांडिया महारास 2021 का पोस्टर विमोचन किया गया। जिसमें जेकेजे फैशंस की ड्रेसेज में मॉडल्स ने इस इवेंट का लुक लॉन्च किया और आयोजकों ने कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियाँ शेयर की। 

 डांडिया महारास के डायरेक्टर आयोजक पवन टांक व हेवन क्लब के सीईओ अभय चौहान ने बताया कि राजस्थान के सबसे बड़े एवं भव्य डांडिया नवरात्रि फेस्टिवल के रुप में मनाये जाने वाले डांडिया महारास को इस बार हेवन क्लब एवं आर के इवेंट द्वारा सीमित उपस्थित के साथ हैवन क्लब, जयपुर सेंटर मॉल, टोंक रोड़ पर 11 से 14 अक्टूबर तक प्रतिदिन दो पारियों में दोपहर एक बजे से सायं 5 बजे तक एवं सायं 7 बजे से मध्य रात्रि तक आयोजित किया जा रहा है। 

 


 

जिसमें डांडिया की खनक, गरबा की धूम एवं म्यूजिक की मस्ती के साथ डांडिया लवर्स के लिए बहुत कुछ खास होगा। उन्होंने आगे बताया कि इस बार कोरोना गाइड लाइन के मद्देनजर डांडिया महारास इवेंट को छोटे रूप में कम संख्या के साथ 11 अक्टूबर से लगातार चार दिनों तक हैवन क्लब में आयोजित किया जाएगा। जिसमें एंट्री केवल पास द्वारा ही संभव होगी। 

कार्यक्रम का शुभारंभ मां शेरावाली की महाआरती के साथ किया जायेगा। जिसमें डांडिया किंग एंड डांडिया क्वीन, बेस्ट डांडिया डांस, बेस्ट कपल, बेस्ट ट्रेडिशनल ड्रेस सहित बहुत सारे टाइटल्स व प्राइजेस दिए जायेंगे।

मां अम्बे गौरी की आराधना एवं महिला शक्ति के सम्मान में आयोजित डांडिया महारास 2021 के इस इवेंट में भी हर वर्ष की भांति सर्वे शक्ति रूपेण महिलाओं का सम्मान भी किया जायेगा। इस पोस्टर विमोचन समारोह के दौरान पवन गोयल, जेडी माहेश्वरी, दीपक मौसूण, सुखवीर, योगिनी हेमलता, शकुनि शर्मा, श्रीराम शर्मा गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहे

Previous Post Next Post