क़सीम हैदर क़सीम अभिनीत सूफी गीत 'सम्भल जाओ' का वीडियो लॉन्च

 


मुंबई : मुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस बीबी एंटरटेनमेंट ने हाल ही में अपने आगामी गाने 'सम्भल जाओ' का वीडियो  जारी किया है।  यह एक भावपूर्ण रोमांटिक सूफी गीत है जिसे प्रसिद्ध गीतकार क़सीम हैदर क़सीम ने लिखा है। वह खूबसूरत दिवा नव्या सिंह और नंदनी सिंह राजपूत के साथ संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगे।
      वीडियो में उस व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी पूर्व प्रेमिका से अपनी पत्नी के साथ छुट्टी पर जाता है।  जहां नंदिनी एक हॉट प्रेमिका और नायक के पूर्व प्रेम की भूमिका निभाती है, वहीं नव्या एक विवाहित महिला के पारंपरिक अवतार में बहुत खूबसूरत दिखती है।  नौशाद अहमद ने इस ट्विस्टेड लव स्टोरी को गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर डायरेक्ट किया है।  टीम इस गाने के रिलीज होने का महीनों से इंतजार कर रही है।  लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण बीबी एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया।
 
 

      
क़सीम हैदर क़सीम गाने के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "गीत मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैंने न केवल वीडियो में अभिनय किया है बल्कि गीत भी लिखे हैं।  मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को गाने की गहराई पसंद आएगी।"
     वीडियो में नव्या सिंह के रोल को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। नव्या एक ट्रांसजेंडर महिला हैं जो बॉलीवुड में अपनी राह खुद बना रही हैं।  उन्होंने कहा, 'मुझे मौका देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क़सीम हैदर क़सीम और पूरी टीम की आभारी हूं।  मैं भी वीडियो को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे और हमारे द्वारा बनाए गए गाने को बहुत जोश के साथ पसंद करेंगे।
      संभल जाओ का निर्माण एनके मोसवी ने किया है, जिसे प्रशांत सिंह ने संगीतबद्ध किया है और जाकिर सदानी ने गाया है। वीडियो में नव्या सिंह के रोल को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.  नव्या एक ट्रांसजेंडर महिला हैं जो बॉलीवुड में अपनी राह खुद बना रही हैं।  उन्होंने कहा, 'मुझे मौका देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क़सीम हैदर क़सीम और पूरी टीम की आभारी हूं।  मैं भी वीडियो को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे और हमारे द्वारा बनाए गए गाने को बहुत जोश के साथ पसंद करेंगे।
Previous Post Next Post