{ads}

'ब्रेक पॉइंट' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़

 


भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को 'ब्रेक पॉइंट' में ली-हेश की दिलचस्प और अनकही कहानी पेश करने के लिए तैयार है। सात भाग की श्रृंखला जो न केवल उनके महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी बल्कि ऑन और ऑफ़ कोर्ट दोनों के रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी। टेनिस कोर्ट पर अपनी उपलब्धियों के अलावा, करिश्माई जोड़ी को उनके ऑफ-कोर्ट जीवन और सार्वजनिक विभाजन के लिए जाना जाता है जिसने देश का दिल तोड़ दिया। और अब, यह सब ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के नितेश तिवारी द्वारा जीवंत किया जाएगा। 
                एक तरफ़ जहां पोस्टरों ने बड़े पैमाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी है, बहुप्रतीक्षित श्रृंखला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और सभी को अधिक प्रत्याशित है। यह पहली बार है कि टेनिस आइकन अपने स्प्लिट के बारे में कैंडिड और ईमानदार नज़र आएंगे और कहानी का अपना पक्ष बताकर अटकलों पर विराम लगा रहे हैं।  ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था। 
             निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 कहती हैं, “हम ब्रेकप्वाइंट के पहले लुक का अनावरण करते हुए बेहद खुश हैं। यह एक साझेदारी, दोस्ती और प्रतिद्वंद्विता की एक मानवीय कहानी है जिसने भारत के दो सबसे शानदार खिलाड़ियों के करियर और जीवन को प्रभावित किया है। इस 7-भाग श्रृंखला के माध्यम से दर्शक खेल की सुंदरता और सच्ची खेल भावना का अनुभव करेंगे, लेकिन सफलता की भेद्यता भी देखेंगे। विभिन्न उपभोक्ता समूहों के लिए हमारी कहानियों को जो चीज भरोसेमंद बनाती है, वह है उनकी प्रामाणिकता और प्रासंगिकता। ज़ी5 में, हम न केवल अपने रचनाकारों के विविध दृष्टिकोणों को समझते हैं, बल्कि दुनिया के बहुरूपदर्शक में भी डूबे हुए हैं जो हमारे दर्शकों की वास्तविकताओं को बनाते हैं। इंडस्ट्री के सबसे शानदार कहानीकार अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ इस जटिल और बेहद आकर्षक कहानी के साथ, हम ब्रेक प्वाइंट के साथ अपने दर्शकों का दिल जीतने की उम्मीद करते हैं।" 
         इस बारे में बोलते हुए, मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, ज़ी5 इंडिया ने कहा, “ब्रेक पॉइंट का ज़ी5 के कंटेंट के मोज़ेक में एक बहुत ही खास स्थान है क्योंकि यह एक जॉनर-बेन्डिंग वाली कथा है और खेल व मनोरंजन का सही मिश्रण है। ब्रेक पॉइंट दोस्तों और उनके भावनात्मक और जादुई रिश्ते की एक दिलचस्प और प्रेरक कहानी है, जिसने उन्हें कोर्ट पर ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए प्रेरित किया, जब वे टूटने की कगार पर थे। यह सीरीज़ निश्चित रूप से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी, ठीक उसी तरह जैसे ली-हेश ने अपनी ऑन-कोर्ट साझेदारी के साथ किया था।" 
           फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतेश तिवारी, जो पहली बार किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन कर रहे हैं, कहते हैं, “हम हमेशा से ही आइकन के पीछे के इंसानों के बारे में अधिक उत्सुक रहे हैं और यही हमने ब्रेक पॉइंट में साझा करने की कोशिश की है।  लिएंडर और महेश दोनों बड़े पैमाने पर खेल चैंपियन हैं लेकिन, इस श्रृंखला में, वे दो दोस्त हैं जो अपना दिल खोल रहे हैं और दुनिया के सामने रख रहे हैं। हम उनकी अनकही कहानी को बताने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे देश के महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए क्या करें और क्या न करें के बारे में अच्छी साझेदारी करेंगे। हम इसके लिए ज़ी5 के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।" 
           लिएंडर पेस कहते हैं, "खुद को स्क्रीन पर देखना अनोखा अनुभव रहा है। लेकिन मुझे अहसास है कि बहुत कुछ कहा और अनुमान लगाया गया है और इसे शांत करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है कि इसे सीधे संबोधित किया जाए। इसलिए, मुझे खुशी है कि हमें अपनी कहानी पहली बार बताने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि दर्शक हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी की प्रशंसा करना जारी रखेंगे और ब्रेक-अप के हमारे कारणों का सम्मान करेंगे।" 
         महेश भूपति कहते हैं, “सभी साझेदारियां उथल-पुथल और उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं और हमारी भी ऐसी रही है। जबकि दुनिया हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी के बारे में जानती है, यह पहली बार है कि उन्हें हमारे ऑफ-कोर्ट जीवन और संबंधों के बारे में पता चलेगा।  हालाँकि, इससे हमारी जीत और उपलब्धियाँ नहीं छीनी जानी चाहिए क्योंकि हमारे मतभेदों के बावजूद, ली-हेश ने इतिहास रच दिया और हमें उस पर गर्व है।" 

'ब्रेक पॉइंट' फिल्म निर्माताओं, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई प्रोडक्शन के तहत ज़ी5 की पहली साझेदारी है। 7-भाग श्रृंखला का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer