26 जुलाई को स्टार प्लस पर तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर




मुंबई : देश को इस कठिन परिस्थिति में देखते हुए स्टार प्लस ने दर्शकों के सामने एक सच्चे योद्धा की कहानी को पेश करने का फैसला किया है। चैनल साल 2020 की ब्लॉकबस्टर हिट और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर को 26 जुलाई, रात 8 बजे प्रीमियर करने के लिए तैयार है।
    अजय देवगन, सैफ अली खान, शरद केलकर और काजोल जैसे दिग्गज कलाकारों से भरी इस फिल्म की स्टार कास्ट ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में शामिल सूबेदार तान्हाजी मालुसरे पर आधारित है, जो रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण कोंडाना किले पर राजपूत प्रमुख उदयभान राठौड़ की सेना के कब्ज़े को हटाने का नेतृत्व उन्होंने किया। इस फिल्मके वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ने इसपर अपने विचार व्यक्त किए।
   ओम राउत कहते हैं,"मैं बचपन से ही विभिन्न मराठा योद्धाओं से मोहित था, क्योंकि मैं इतिहास की किताबें बहुत पढ़ता था, लेकिन एक योद्धा जिसने हमेशा से मेरे दिमाग में सवाल खड़ा किया, वह थे सूबेदार तान्हाजी मालुसरे। मैंने लगभग 5 साल तक इसकी कहानी पर काम किया और इस किरदार के लिए मिस्टर अजय देवगन मेरी पहली और एकमात्र पसंद थे। इस ऐतिहासिक किरदार को मिस्टर देवगन से बेहतर कोई नहीं कर सकता था और उसके प्रदर्शन में बहुत गहराई है। दूसरी ओर, बेहद प्रतिभाशाली सैफ अली खान जिन्होंने सच्चे विरोधी का किरदार पूरे दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है।
     सावित्रीबाई (तानाजी की पत्नी) के रूप में काजोल एक मजबूत महिला के रूप में दिखाई दी, जो अपने पति का समर्थन करती हैं। शरद केलकर ने फिर से साबित कर दिया है कि यदि आप अपने किरदार के प्यार में पड़ जाते हैं तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार से उन्होंने हमें इस बात से आश्वस्त किया है कि वह वास्तव में एक बहुमुखी अभिनेता हैं। वर्तमान परिस्थिति में एक देश के रूप में, हम कठिनसमय का सामना कर रहे हैं। इस कठिन समय को ध्यान में रखते हुए स्टार प्लस ने दर्शकों के लिए इस एपिक फिल्म का प्रसारण करने का फैसला किया। स्टार प्लस एक ऐसा मंच है, जिसमें न केवल एक लाख घर ही नहीं, बल्कि लाखों के दिलों पर भी कब्ज़ा किया है। मैं 26 जुलाई 2020 को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमिय रदेखने का बड़ी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहा हूँ। इस टेलीकास्ट के साथ, अब तन्हाजी दर्शकों के लिए एक अनसंग वॉरियर नहीं होंगे।" तो आइए हम स्टार प्लस पर 26 जुलाई, रात 8 बजे मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन का गवाह बनें जहाँ मुख्य भूमिका में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, शरद केलकर और काजोल शामिल हैं!
Previous Post Next Post