राजस्थान की विरासत व धरोहर को समेटे रिवील हुआ मॉडल्स का लुक

Mr and Miss Pinkcity
जयपुर. एथनिक ऑउटफिट्स, हैवी जूलरी, ट्रेडिशनल मेकअप का टच अप व मॉडल्स के चेहरों पर खास चमक।राजस्थान की सभ्यता, संस्कृति, पहनावे को समेटे सम्पन्न हुई इस एक्टिविटी में मॉडल्स ने पूरे जोश व जूनून के साथ पार्टिसिपेट किया।

Mr and Miss Pinkcity
मौका था बनी पार्क स्थित होटल महल खंडेला में आयोजित हुए मिस्टर एंड मिस पिंकसिटी सीजन 3 की लुक लॉन्च सेरेमनी का।जहाँ इस शो के पार्टिसिपेंट्स ने पेयर बना कर ट्रेडिशनल लुक में पोज़ दिए व एथनिक ऑउटफिट्स को शोकेस किया। इस दौरान सभी मॉडल्स ट्रेडिशनल ड्रेसेज व डिफरेंट हेयर स्टाइल में नजर आये। अब 18 नवम्बर को जयपुर स्थापना दिवस के मौके पर श्याम नगर स्थित मॉडर्न चौपाटी में इस शो का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जायेगा, जिसमें फैशन के अलग अलग रंग देखने को मिलेंगे।
Mr and Miss Pinkcity

शो डायरेक्टर गौरव वर्मा ने बताया की एथनिक व ट्रेडिशनल थीम को मिला कर इस लुक लॉन्च को एक भव्य रूप दिया गया है। सभी पार्टिसिपेंट्स ने अपने टैलेंट को लुक के साथ में पेश किया है। साथ ही उन्होंने बताया की प्रदेश भर में हुए ऑडिशन राउंड्स में से 550 मॉडल्स में से 50 मेल-फीमेल मॉडल्स को  फिनाले के लिए सेलेक्ट किया गया है, जिनकी ग्रूमिंग अगले हफ्ते से शुरू हो रही है। जिसमें मेडिटेशन, योगा, फिटनेस, स्टाइल, मेकअप, रैम्प वॉक, पर्सनेलिटी डेवलपमेंट इत्यादि की ट्रेनिंग दी जाएगी।

Previous Post Next Post